Kumkum Bhagya: रणबीर को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, प्राची ने बड़ा कदम उठाया! जानिए आगे क्या हुआ।

Kumkum Bhagya: एपिसोड की शुरुआत दीदा द्वारा रणबीर को आराम करने के लिए कहने से होती है और कहती है कि वह सब कुछ सेट कर देगी। रणबीर दीदा को धन्यवाद देते हुए कहते हैं कि मैं कुछ दिन पहले यहां नहीं आना चाहता था। लेकिन मैं अपने कमरे में शांति महसूस कर सकता हूं। दीदा उसे तरोताजा होने के लिए कहती है। पल्लवी उसके पास आती है और कहती है कि मुझे खुशी है कि तुम यहाँ हो। लेकिन जिस तरह से तुम सब कुछ छोड़कर यहाँ आये, वह पसंद नहीं आया। विक्रम वहां आता है और उसे गले लगाता है और कहता है कि मेरा बाघ वापस आ गया है। वह पूछता है आप कैसे हैं? रणबीर कहते हैं कि मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है। विक्रम कहते हैं मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं।

रणबीर कहते हैं कि मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है

पल्लवी कहती है कि क्या आप उससे नहीं पूछेंगे कि वह यहाँ कैसे आया? विक्रम का कहना है कि कारण जो भी हो। वह अपने घर आया था। दीदा पल्लवी को अपने बेटे के वापस आने पर खुश रहने के लिए कहती है। पल्लवी कहती है कि आप इस बारे में बात कर रहे हैं। जब आपने सब कुछ देखा। उसे मनप्रीत का फोन आता है और वह पल्लवी से कहता है कि वह फोन नहीं उठा सकता, जैसे कि अगर वह उससे कुछ भी पूछे तो वह उसे मना नहीं कर सकता। वह एक अच्छी महिला हैं। पल्लवी उसके हाथ से फोन लेती है और कॉल उठाती है। मनप्रीत रोता है और रणबीर को कॉल पर बुलाता है। रणबीर मनप्रीत से नहीं रोने के लिए कहता है और कहता है कि तुम ऐसा सोच रहे हो जैसे मिहिका टूट गई है। लेकिन यह उसके लिए सामान्य बात है।

Kumkum Bhagya: मनप्रीत उसे सुनने के लिए कहता है

वह गारंटी देता है कि उनके बीच कभी भी प्यार की बात नहीं थी। वे एक समझौतापूर्ण रिश्ते में थे। मनप्रीत उसे सुनने के लिए कहता है और बताता है कि मिहिका ने आत्महत्या करने की कोशिश की और वह आईसीयू में गंभीर है। वह उससे एक बार वहां आने के लिए कहती है। विक्रम ने पूछा क्या हुआ? वे सभी वहां से चले जाते हैं।

Kumkum Bhagya

प्राची विशाखा से पानी मांगती है और कहती है कि मिहिका ठीक हो जाएगी। विशाखा प्राची से कहती है…तुम अच्छी हो, लेकिन तुम्हें अक्षय की वजह से बहुत कुछ सहना पड़ता है। हर किसी को भुगतना पड़ता है। मिहिका को होश आता है और वह रणबीर से बात करने की जिद करती है। डॉक्टर ने उसे तनाव न लेने और आराम करने को कहा है। मिहिका फिर से बेहोश हो गई। मनप्रीत अशोक से कहती है कि उसने रणबीर को यहां बुलाया है। अशोक पूछता है कि तुमने उसे क्यों बुलाया, वह क्या सोचेगा, तुम सब उसके पीछे क्यों हो।

Kumkum Bhagya: रणबीर ने मुझसे वादा किया है

मनप्रीत कहता है कि रणबीर ने मुझसे वादा किया है कि वह आएगा, और कहता है कि मिहिका जब होश में आएगी तो रणबीर को देखना चाहेगी। डॉक्टर बाहर आता है और कहता है कि मिहिका सो रही है और अब खतरे से बाहर है। वह उनसे रणबीर को बुलाने के लिए कहता है क्योंकि वह बेहोशी की हालत में उसका नाम ले रही है। मनप्रीत का कहना है कि वह उसका मंगेतर है। डॉक्टर कहते हैं ठीक है, उसे बुलाओ। अक्षय वहां आता है और कहता है कि उसने एफआईआर दर्ज करा दी है। विशाखा वहां से परेशान होकर चली जाती है। अक्षय पूछते हैं कि वह मुझसे नाराज क्यों हैं। अभय कहते हैं कि हर कोई आपसे परेशान है।

Kumkum Bhagya: मिहिका मेरी बेटी है

अक्षय विशाखा के पीछे चला जाता है। विशाखा कहती है कि मिहिका मेरी बेटी है और उससे कहती है कि उसने उसकी बात नहीं मानी और परिवार को दर्द दे रहा है। वह पूछती है कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है और कहती है कि किसने आपको अकेले यह निर्णय लेने के लिए कहा क्योंकि आप अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए। अक्षय कहते हैं कि मैं अपने गुस्से पर कंट्रोल कर रहा हूं, लेकिन लगता है आप सभी परेशान हैं। वह कहता है कि मैंने साबित कर दिया है कि रणबीर प्राची से प्यार करता है मिहिका से नहीं, और फिर भी आप सभी परेशान हैं। वह कहता है कि रणबीर मिहिका से नहीं, बल्कि प्राची से प्यार करता है। विशाखा उसे चुप रहने के लिए कहती है और अपनी गलती के लिए किसी और को दंडित न करने के लिए कहती है। वह कहता है कि अगर तुम प्राची को अपनी पत्नी नहीं बना सके तो मिहिका की क्या गलती है। वह कहता है कि आप प्राची के दोस्त बनना चाहते थे और आपको समय चाहिए, रणबीर कुछ ही समय में प्राची के साथ भाग जाएगा। अक्षय कहते हैं कि मैं उन्हें अपने घर में नहीं आने दूंगा।

Leave a comment